×

Kartik Aaryan ने बॉलीवुड के इस स्टार के साथ साइन की फिल्म

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मो को लेकर काफी चर्चा में है।  पिछले कुछ वक्त से कार्तिक के पास कई जबरदस्त प्रोजेक्ट्स है जिनको लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ है। कार्तिक आने वाले वक्त में कई जबरदस्त फिल्मो में काम करते हुए नज़र आने वाले है।  कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म धमाका को लेकर कई धमाके कर रहे है।  

वही कार्तिक की कई फिल्मे कोरोना वयरस के चलते अटक गयी है जिसमे  ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्मो का नाम शामिल है।  वही अब खबर है की कार्तिक के हाथ एक और जबरदस्त फिल्म लगी है।  वही कार्तिक की इस फिल्म को और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार शाहरुख़ खान के  प्रोडक्शन  हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट  के द्वारा बनाई जाएगी। 

एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो ‘कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान के प्रोडक्शन के बिच एक जबरदस्त लव स्टोरी फिल्म को लेकर बात चल रही है।  इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर सकते है।  वही बताया जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जा सकती है।  कार्तिक की आने वाली फिल्म धमाका की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है। 

 

खबरों की माने तो इस फिल्म को लेकर कार्तिक हां भी कह चुके है। अब देखना होगा इस फिल्म को लेकर आगे क्या कुछ सामने आता है।  अगर ये फिल्म बनती है तो कार्तिक को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस में काम करने के मौका मिलेगा।