×

Kartik Aaryan की फिल्म धमाका को मिली जबरदस्त नेटफ्लिक्स डील

 

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक कार्तिक आर्यन को लेकर को लेकर हर दिन कई अपडेट सामने आ रहे है । कार्तिक अपनी फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में नज़र आ रहे है ।  हाल ही में कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ को लेकर हर दिन कई बड़े सामने आता रहता है।  ये फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है।  इस फिल्म को लेकर कार्तिक का लुक काफी ज्यादा चर्चा में रहा है।  अब इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।  

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए नेटफिक्स और इस फिल्म के मेकर्स के बिच एक डील को लेकर बात चित कर रही है।  बताया जा रहा है की इस फिल्म की 10 दिनों के अंदर इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने वाली है। जिसके बात इस फिल्म का एक पोस्टप्रोडक्शन शुरू होने वाला है।  लेकिन उसे पहले मेकर्स के पास इस फिल्म को लेकर एक जबरदस्त ऑफर आया है।  

खबरों की माने तो ये फिल्म ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।  वही इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के साथ लगभग 85 करोड़ रुपये में बेचा है। इस फिल्म में कार्तिका काफी अलग किरदार में नज़र आने वाले है।  इस फिल्म में मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।  अब देखना होगा की इस फिल्म को लेकर आगे क्या कुछ सामने आता है।  इस फिल्म को लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ है।  

वही आपको बतादे कार्तिक कई और बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले है जिसमे ‘भूल भुलैया 2’ ,  ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्म में काम करने वाले है। कार्तिक की आने वाली फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।