×

Kartik Aaryan बनेंगे खोजी पत्रकार ,डायरेक्टर राम माधवानी की फिल्म में करने जा रहे है काम

 

बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाने वाले कलाकारों में से एक कार्तिक आर्यन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते है। पिछले कुछ वक्त से कार्तिक आर्यन कई बड़ी फिल्मो का हिस्सा बनते जा रहे है। जिसके चलते कार्तिक काफी ज्यादा चर्चा है। लॉकडाउन के वक्त से कार्तिक किसी ना किसी रूप में लोगो का मोरंजन करते हुए नज़र आए है जो लोगो को काफी पसंद आया। 

हाल ही में हमने आपको बताया था की कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक राम माधवानी  के साथ फिल्म में काम करने जा रहे है। अब हमारी इस खबर पर मुहर लग गयी है। कार्तिक राम माधवानी की फिल्म इसी साल दिसंबर में शुरू करने वाले है। जिसको लेकर उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। जिसके चलते वह अपने पत्रकार दोस्तों के साथ  वक्त बिता रहे है।

कार्तिक इस फिल्म में एक खोजी पत्रकार के रूप में काम करते हुए नज़र आने वाले है। वही बताया जा रहा है की फिल्म में सिर्फ 5 से 6 किरदार ही होने वाले है। वही इस फिल्म के बजट की बात की जाए तो ये फिल्म एक लो बजट फिल्म होने वाली है। कार्तिक को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद है और उनका मानना है की इस फिल्म के बाद कार्तिक के उपर से हल्की फुल्की कॉमेडी करने वाले एक्टर्स की इमेज तोड़ना चाहते है। 

आपको बड़ा दे कार्तिक आर्यन की लास्ट रिलीज बॉक्स ऑफिस पर एज बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद उन्हें एक अच्छी फिल्म की तलाश थी। कार्तिक की इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।