×

Kareena Kapoor: परिवार के इस सदस्य की कार्बन कॉपी है सैफीना का लाडला, झलक देखने के लिए उत्साहित फैंस

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। हालांकि अब अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार मां बन चुकी हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर खान ने बीते दिन यानी 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वैसे ही करीना कपूर खान को बधाई दे रहे है। हर किसी ने अपने अपने अंदाज में अभिनेत्री को बधाई दी है। हालांकि अब लोग करीना कपूर खान के बेटे की तस्वीर को देखना चाहते है। फैंस चाहते हैं कि अभिनेत्री अपने बेटे की झलक शेयर करें।

हालांकि अभी तब करीना कपूर खान के बेटे की झलक सामने नहीं आई है। लेकिन इस बात का खुलासा हो गया है कि तैमूर अली खान का छोटा भाई किसकी तरह दिखता है। अभिनेता रणधीर कपूर और करीना कपूर के पिता ने इस बात का खुलासा किया है कि वो किसकी तरह दिखता है।

हाल ही में एक खास बातचीत में रणधीर कपूर ने बताया कि, वैसे तो मुझे सारे बच्चों की शक्ल एक जैसी लगती है। हमारे परिवार में सब लोग बोल रहे हैं कि करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान की तहर दिखाई देता है। पिता रणधीर कपूर की तरफ से इस बयान के सामने आने के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। फैंस करीना और सैफ के लाडले क तस्वीर को देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे है।

सैफ अली खान ने ये भी खुलासा किया है कि डिलिवरी के बाद करीना कपूर खान और उनका बच्चा सेफ है। साथ ही ​अभिनेता ने फैंस के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है। बता दें कि करीना ने साल 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था।