×

Kareena Kapoor ने शेयर की शाहिद कपूर की तस्वीर, वजह जानकार रह जाओगे हैरान

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पिछले काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है। करीना दूसरी बार माँ बनने जा रही है जिसके चलते वह काफी चर्चा में है। इसी दौरान करीना कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दीखाई देती है। उनकी बेबी बंप तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्यार मिलता है। अब करीना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी है।

करीना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इसी कड़ी में करीना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। करीना की इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म निर्देशक इम्तियाज़ अली नज़र आ रहे है। इस फोटो के चलते करीना खबरों में आ चुकी है। 

शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद ये शायद पहला मौका है जब करीना न उनके साथ किसी तस्वीर को शेयर किया है। शाहिद और करीना बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक रहे है। या तस्वीर फिल्म जब वी मेट क सेट की है। इस फिल्म के 13 साल पूरे होने की ख़ुशी में करीना ने अपने करियर की सबसे कामयाब फिल्म की तस्वीर को शेयर किया है।

करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – मुझे तो लगता है इंसान रियल में चाहता है एक्चुयल में उसे वही मिलता है। ये डायलॉग उनकी की फिल्म का है। इस फिल्म के कामयाबी के कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े। दर्शको आज भी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।  शाहिद भी अब लाइफ का काफी आगे बढ़ चुके है और शादी के बंधन में बंध गये है। आपको ये फिल्म कैसी लगी हमे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।