×

Karan Johar को एनसीबी से मिली क्लीन चिट , पार्टी वीडियो को लेकर लोगो ने उठाए थे सवाल

 

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी वक्त से ड्रग्स को लेकर काफी बात सामने आ रही है। जिसके चलते बॉलीवुड के कई सेलेबस को निशाना बनाया गया था। वही कुछ वक्त पहले करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था जिसके चलते करण को लेकर लोगो ने काफी सवाल उठाए थे। जिसके चलते अब करण को राहत मिली है। 

सोशल मीडिया पर करण की पार्टी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था। उस वीडियो में बॉलीवुड के कई कलाकार – रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण , विक्की कौशल , अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दिखाई दे रहे थे। उस वीडियो को शेयर करते हुए ये दावा किया जा रहा था की ये सभी सेलेब्स ड्रग्स के नशे में है। जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था। 

एनसीबी ने इस वीडियो की जाँच भी की अब जिसके बाद अब एनसीबी की जाँच की रिपोर्ट सामने आ गयी है। जिसके बाद करण जौहर और बाकि सभी सलेब्स को चन की साँस आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की रिपोर्ट में वायरल वीडियो में किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन करने के सबूत नहीं मिले हैं। वही बताया जा रहा है वीडियो में ड्रग्स कही नहीं दिखाई दे रहा है। 

अब देखना होगा लोगो का इस खबर के सामने आने के बाद क्या रिएक्शन आता है। इस वीडियो को लेकर कई लोग काफी ज्यादा लोगो को लग रहा था की सभी सेलेब्स ड्रग्स ले रहे है। आप इस रिपोर्ट को लेकर क्या सोचते हो नीच कमेन्ट में जरुर बताए।