×

Kapil Sharma ओटीटी पर डेब्यू के लिए ले रहे है 20 करोड़ रूपये ? , जाने पूरी खबर

 

कपिल शर्मा को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती ही रहती है। कपिल टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम है। पिछल कुछ वक्त से कपिल का शो विवादों में घिरा जा रहा है जिसके चलते वह खबरों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे है। अब एक बार फिर कपिल शर्मा को लेकर के बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान हो सकता है।  

कपिल को लेकर काफी वक्त से खबर आ रही है की वह जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। वही बताया जा रहा है वह डिजिटल डेब्यू के लिए मोटी रकम लेने वाले है। अब इसी को लेकर खुलासा हुआ है की कपिल डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे है। जिसको लेकर हाल ही में कपिल शर्मा में अपने शो में कृष्णा अभ‍िषेक के सामने  खुलासा किया है।

शो के दौरान कपिल और कृष्णा अभ‍िषेक काफी मस्ती कर रहे थे। जिसके बिच में कृष्णा अभ‍िषेक ने कपिल को लेकर कहा की कपिल ओटीटी पर डेब्यू के लिए 20 करोड़ रूपये ले रहे है। हलाकि इस दौरान कृष्णा मज़ाक के मूड में थे लेकिन ये रकम सुनने के बाद हर कोई काफी ज्यादा हैरान नजर आ रहा है। 

अब ये देखना होगा की कृष्णा मजाक में सच बोल गये या इस बात के पीछे कुछ राज है। पिछले कुछ वक्त से कपिल को लेकर खबर आ रही थी की वह कुछ नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ रहे है। हलाकि इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई की वह टीवी पर है या ओटीटी पर।