×

Kangana Ranaut AND Diljit Dosanjh : सोशल मीडिया पर एक बार फिर कंगना आई सभी के निशाने पर, किसान आन्दोलन को लेकर चर्चा में

 

कंगना बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस में से एक है। भारत एक ऐसा देश है जहा हर कोई अपनी बात दुनिया के सामने रख सकता है। लेकिन कई बार लोग अपनी बात रखते वक्त शब्दों की गरिमा और विषय के ज्ञान के आभाव में बोल जाते है। जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्ही में से के है कंगना रनौत। कंगना फिल्मो से ज्यादा विवादों के रखा करती है। 

हाल ही में किसान आन्दोलन को लेकर कंगना कई ट्विट कर चुकी है। जिसके चलते वह कई सेलेब्स के निशाने आ चुकी है। हाल ही टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने कंगना को जबरदस्त फटकार लगाई है। वही हिमशी खुराना और कई पंजाबी गायकों ने कंगना की जमकर क्लास लगाई थी। जिसके चलते कंगना की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। हर कोई उनको आड़े हाथों लिया है।

डिजिट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद उन्होंने कंगना को करार जवाब दिया है। अब देखना होगा इस मामले में आगे क्या कुछ सामने आता है। आप इस मामले को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।