×

Kajol नए साल पर करने वाली है बड़ा धमाका, जनवरी में रिलीज होगी फिल्म ‘त्रिभंगा’

 

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक काजोल ने काफी सालो तक बॉलीवुड पर आज किया है। काजोल उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी फिल्मो का चयन अपने दिल से करती है। काजोल काफी वक्त से फिल्मो से दूर थी। वही उन फैंस चाहते थे काजोल जल्द ही किसी ना किसी प्रोजेक्ट में नज़र आए। अब काजोल ने अपने फैंस को नया साल का गिफ्ट दे दिया है। 

काजोल अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है।  इन दिनों काजोल अपनी आने वाली फिल्म  ‘त्रिभंगा’ पर काम कर रही है।  इस फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है। इस फिल्म की कहानी एक महिला प्रधान होने वाली है। इस फिल्म में तीन अलग-अलग जनरेशन्स की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म से काजोल को काफी ज्यादा उम्मीद है। 

इस फिल्म में काजोल के साथ साथ मिथिला पालकर और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म को लेकर काजोल ने लाइव चैट में बताया की वह इस फिल्म को 2021 के जनवरी में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है। काजोल ने बताया की वह इस फिल्म की रिलीज का काफी ज्यादा इंतजार कर रही है। उन्होंने बताया की इस फिल्म की कहानी हम नार्मल जिंदगी की तरह है। 

काजोल लास्ट फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’  थी जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट कामयाब साबित हुई थी। अब देखना होगा काजोल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है। इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कॉमेट करके जरुर बताए।