×

Kajal Aggarwal ने अपने फैंस के साथ शेयर की इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर, फैंस ने दी दुआएं

 

साउथ फिल्मो की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक काजल अग्रवाल पिछले कुछ वक्त से काफी ज्यादा चर्चा में बनी है। हाल ही काजल ने अपनी शादी की खबरों के कहते काफी लोगो के दिल तोड़े थे। अब काजल अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड बिजनसमैन गौतम किचलू संग 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है । जिसके चलते काजल अभी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है।

अब काजल ने अपने फैंस से एक और तस्वीर शेयर की है जिसको देखने के बाद सभी उन्हें बधाईयाँ दे रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपने सगाई की अंगूठी की एक झलक दिखाई है। जिसको लोगो का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। काजल की ये स्टोरी देखने के बाद एक बार फिर कई लोगो का दिल टूट गया है। 

अपनी इस  इंस्‍टा स्‍टोरी में काजल ने अपनी रिंग दिखाई है जो काफी ज्यादा सुन्दर नज़र आ रही है। बताया जा रहा है काजल ने गौतम के सगाई काफी पहले ही कर ली है। इस कपल की शादी मुबई में होने वाली है जिसमे सिर्फ कुछ करीबी लोगो को ही बुलाया जाएगा।  हाल ही में काजल अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई भी नज़र आ रही थी। जिसको लेकर उन्होंने तस्वीरे भी शेयर की थी।

वही बॉलीवुड में भी शादी का माहौल बना हुआ है। सिंगर नेहा कक्कड़ भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है वही आलिया और रणबीर की शादी को लेकर की कई खबरे सामने आ रही है। आप को काजल की ये रिंग कैसी लगी निचे कमेन्ट में जरुर बताए ।