×

क्या Raghav और Parineeti Chopra के घर में गूंजने वाली है नन्हे-मुन्हे की किलकारियां ? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया सच

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भले ही अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आती हों लेकिन उससे भी ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का हिस्सा बन जाती हैं. अक्सर देखा जाता है कि किसी एक्ट्रेस की शादी के कुछ महीनों बाद सबसे पहले उसकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर आती हैं, जो कई बार महज अफवाह होती है।


कई एक्ट्रेसेस ने भी ऐसी खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। तो कईयों ने इसे नजरअंदाज भी किया है. कैटरीना कैफ भी कई बार ऐसी खबरों का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। यह खबर सबसे पहले तब फैली जब परिणीति चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर सफेद लंबी और ढीली-ढाली शर्ट पहने देखा गया। आज 28 मार्च को एक बार फिर एक्ट्रेस को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गईं, जिसका उन्होंने सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया।


प्रेग्नेंसी की खबरों पर परिणीति का पोस्ट
गुरुवार को वह परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'चमकीला' के ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। जहां वह ऑल ब्लैक कफ्तान ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में वह बेहद प्यारी लग रही थीं। ऐसे में सोशल मीडिया पर खबर फैल गई कि वह प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में परिणीति चोपड़ा ने भी नेटिजन्स को करारा जवाब दिया और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- काफ्तान ड्रेस = प्रेग्नेंसी, ओवरसाइज्ड शर्ट = प्रेग्नेंसी और आरामदायक भारतीय कुर्ता = प्रेग्नेंसी.'' इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा. हंसने वाला इमोजी बनाया। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में साफ कहा है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।


पिछले साल शादी हुई
परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ उदयपुर के लीला पैलेस में टूर किया था। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ दिल्ली में रह रही हैं। परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल वह अक्षय कुमार के साथ 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थीं। परिणीति चोपड़ा जल्द ही इम्तियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी।