×

क्या सच में Taapsee Pannu ने कर ली है शादी ? सोशल मीडिया पर वायरल एक्ट्रेस के इस वेडिंग Video ने मचाई खलबली 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ दिन पहले दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने मैथियास बो से शादी कर ली है. हालांकि इसकी कहीं से भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। शादी की खबरों के बाद एक वीडियो सामने आया है, जो तापसी की शादी का बताया जा रहा है। हालांकि, वीडियो को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है।


तापसी की शादी का बताया जा रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें तापसी दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी एंट्री के दौरान डांस करती नजर आ रही हैं, जबकि मैथियास स्टेज पर उनका इंतजार करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि तापसी पन्नू दुल्हन के गेटअप में बेहद प्यारी लग रही हैं।


अभिनेत्री को अपनी एंट्री के दौरान डांस करते हुए देखा गया, जबकि मैथियास बो को मंच पर उनका इंतजार करते देखा गया। हालांकि, तापसी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, न ही कोई फोटो और न ही कोई वीडियो. उन्होंने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह शादीशुदा हैं। हालांकि ये खबर काफी समय से मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही है।


आखिरकार, शूटिंग से तापसी पन्नू का वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। यह उनकी पहली शादी का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद शेयर नहीं किया है, लेकिन यह लीक हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी और मैथियास बोए ने 23 मार्च को उदयपुर में सात फेरे लिए थे। शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।