×

Vicky Kaushal की सुपरहीरो फिल्म में फैंस को मिलेगा हॉलीवुड का फील, आदित्य के घर पर चल रही है प्लानिंग

 

बॉलीवुड के गलियारों पिछले कुछ दिनों के काफी कई फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा ने है। हर दिन किसी ना किसी बड़ी विक्की कौशिक भी कई दिनों से अपनी फिल्मो को लेकर काफ ज्यादा चर्चा में है। सुपरहीरो फिल्म ‘अश्वत्थामा’ अब और भी ज्यादा चर्चा में आ चुकी है।  इस फिल्म को कहानी ओअर काफी तेज़ी से काम चल रहा है।

विक्की की इस सुपरहीरो फिल्म को  ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम डायरेक्टर आदित्य धर डायरेक्ट करने वाले है। जिसके बाद से इस फिल्मो लेकर और भी ज्यादा बज बन गया है। इस फिल्म में विक्की दमदार एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो आदित्य धर ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसका एक ड्राफ्ट तैयार कर लिया है। 

वही आदित्य ने बताया की इस फिल्म के वीएफएक्स  को लेकर आदित्य ने एक बड़ा दावा करते हुए बताया की इस फिल्म के वीएफएक्स  भारत के अब तक से सबसे बड़े वीएफएक्स होने वाले है। वही इसकी  क्वालिटी मार्वल और डीसी यूनिवर्स से कम नहीं होगी हैं। ये फिल्म विक्की के करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो वाली है। इस फिल्म की कामयाबी विक्की को बड़ा स्टार बना सकती है।

पिछले कुछ वक्त से विक्की कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बने हुए है। जिसके चलते वह काफी चर्चा में है। अब देखना होगा इस फिल्म की शूटिंग कब तक शुरू होती। आप विक्की की इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।