×

‘Elvish Yadav आगे बढ़ेगा तो देश आगे बढ़ेगा…’ एल्विश को सपोर्ट करना हरियाणा के पूर्व CM को पड़ा भारी, अब देते फिर रहे है सफाई 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव पिछले तीन दिनों से जेल में हैं। सांप के जहर मामले में एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एल्विश की गिरफ्तारी पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एल्विश यादव को आशीर्वाद देने की कहानी शेयर की है।


बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश को बधाई दी थी. उन्होंने एल्विश को आशीर्वाद देते हुए कहा था कि एल्विश आगे बढ़ेंगे तो देश आगे बढ़ेगा. इसके कुछ समय बाद ही एल्विश का नाम सांप के जहर मामले से जुड़ गया। एल्विश पर नोएडा की एक रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था और एफएसएल जांच रिपोर्ट ने भी इन आरोपों को सही ठहराया था. ऐसे में जब मनोहर लाल खट्टर से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने एल्विश का समर्थन करने से साफ इनकार कर दिया।


लल्लन टॉप को दिए इंटरव्यू में मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश को आशीर्वाद देने का किस्सा शेयर करते हुए कहा- एल्विश से मेरी पहले से कोई जान-पहचान नहीं थी। जब मैं उनसे मिला तो उनके बारे में जो कुछ भी मुझे बताया गया, उनका चेहरा वही था। किसी भी इंसान का सामने वाला चेहरा जानने के बाद उसका दूसरा पहलू पहले पता नहीं चलता। हम केवल इतना जानते थे कि एल्विश नशामुक्ति आंदोलन में भाग लेने के लिए तैयार था। मुझे लगा कि युवाओं को प्रोत्साहन मिलेगा। यदि कोई व्यक्ति अच्छे कार्य के लिए आगे आता है तो उसे हमारा सहयोग अवश्य मिलेगा।