×

Hina Khan मालदीव में परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ कर रही है मस्ती, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

 

 

इन दिनों हर कोई मालदीव में काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है। बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सेलेब्स मालदीव में अपने अलग ही अंदाज़ में नज़र आए। कुछ सेलेब्स यहाँ अपने परिवार के साथ गए। वही कुछ अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में मस्ती की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। अब टीवी की एक एक्टर्स का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है। 

टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हिना खान अब मालदीव में अपने परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव  में मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। हिना ने हाल में अपने  बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी फैमिली  कुछ तस्वीरे शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। कुछ तस्वीरों में हिना सफेद कलर की खूबसूरत ड्रेस में नज़र आ रही है। 

वही इस तस्वीरों में  हिना और उनके बॉयफ्रेंड एअरपोर्ट के सामने खड़े नज़र आ रहे है। वही एक तस्वीर में रॉकी जायसवाल हिना को किस करते हुए नज़र आ रहे है। इस पोस्ट के कैप्शन में हिना ने लिखा – “वाइब चेक: सन, सैंड एंड एन्जॉय।’ उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद हिना के फेंस काफी खुश नज़र आ रहे है। इस दौरान उन्होंने सिल्वर स्पोर्ट्स शूज और रंगीन हेड बैंड पहना हुआ है।

वही एक तस्वीर में हिना अपने पेरेंट्स के साथ नज़र आ रही है। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा वायरल हो रहे है। मालदीव में हिना का ये जबरदस्त अंदाज़ लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। हिना खान का ये लुक आपको कैसा लगा निचे कमेन्ट कर करके जरुर बताए।