×

Happy Republic Day : देश भक्ति के ये गीत जीत सकते है आपका दिल

 

26 जनवरी के दिन हर एक भारतीय के लिए के अहम् दिन है। 26 का दिन गणतंत्र दिवस के रूप में मनाया जाता है। 26 जनवरी के इस मौके पर हम आपको उन देश भक्ति गीतों के बार में बताने जा रहे जिन्ह आपको 26 जनवरी के ,मौके पर आपको जरूर सुन्ना चाहिए। लिस्ट के कुछ गीत आपकी आँखे नम कर सकते है।

संदेश आते हैं

फिल्म बॉर्डर का ये गाना हर किसी के दिल में ऊर्जा देगा। ये गाने में इंडिया आर्मी के और उनके परिवार के बिच एक रिश्ते को दर्शाता है। ये गाना आपकी आँखे नम कर सकता है। ये गाना आपको एक बार जरूर सुन्ना चाहिए। ये गाने का एक एक बोल काफी गहरा है।

चक दे इंडिया

फिल्म चक दे इंडिया का ये गाना सुखविंदर सिंह की आवाज़ में है। ये गाना आपको ऊर्जा से भरदेगा। इस गाने को सुनने के बाद आप अपनी सारी चिंता को भूलकर देश भक्ति के रंग में रंगने वाले है। ये गाने कर किसी के दिल में अपनी एक जगह बनाए हुए है।

है प्रीत जहां की रीत सदा

फिल्म पूरब और पश्चिम के इस गाने की जिंतनी तारीफ की जाए उतनी कम है। इस गाने के सभी का दिल पर राज किया है। गाने को मेहन्द्र कुमार ने अपनी आवाज़ में सवारा है। वही भारत कुमार मनोज कुमार पर इस गाने को फिल्माया गया है। ये गाना आपको एक बार जरूर सुन्ना चाहिए ।

तेरी मिट्टी

फिल्म केसरी का ये गाना आपके शरीर में ऊर्जा का संचार कर देगा। इस गाने बी पराग ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है। इस गाने के बोल किसी की भी आँखे नम करने के लिए काफी है। इस गाने के सुनने के बाद आप एक अलग दुनिया में पहुंच जाते है।

रंग दे बसंती

https://youtu.be/c769V25pX08

फिल्म रंग दे बसंती का ये गाना काफी जबरदस्त तरीके से फिल्माया गया है। इस गान को दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज़ दी है। ये गाना आप के शरीर में ऊर्जा का संचार कर सकता है। ये गाना आपको एक बार जरूर सुन्ना चाहिए है।