×

मारा गया Sidhu Moose Wala की हत्या का मास्टरमाइंड Goldy Brar, जानिए कब और कहां हुई हत्या ? 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हत्या की खबर सामने आई है। जिस शख्स ने सिंगर की मौत की पूरी साजिश रची थी अब उसे किसी ने मार डाला है. ये खबर हर तरफ जंगल की आग की तरह फैल रही है. यह सुनकर हर कोई हैरान है कि इतने खतरनाक गैंगस्टर की हत्या भी की जा सकती है। अब उनकी मौत के बाद कई सवाल उठ रहे हैं. आख़िर ये हत्या कब, कहां और कैसे हुई? लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि ये हत्या किसने की? आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।


गोल्डी बरार की हत्या किसने की?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गोल्डी बरार की अमेरिका में हत्या कर दी गई है. उन्हें भी गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया है. साथ ही एक नामी गैंग ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. यह काम उसके प्रतिद्वंद्वी गिरोह का काम बताया जा रहा है. सुनने में आया है कि दल्ला-लखबीर ने गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी ली है। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. गैंगस्टर गोल्डी बरार की हत्या की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. ऐसे में अभी भी कई ऐसे खुलासे हैं जो होने बाकी हैं. आपको बता दें, गोल्डी बरार का नाम अपराध की दुनिया में काफी फैला हुआ था।


सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची गई थी

सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के मामले में गोल्डी बराड़ का नाम खूब उछला था. इतना ही नहीं केंद्र सरकार ने उन्हें आतंकवादी तक घोषित कर दिया था। गोल्डी बरार ने खुद खुलेआम गायक की हत्या की बात स्वीकार की थी। उसने दावा किया कि वह साल 2022 में पंजाब में एक छात्र नेता की मौत का बदला लेना चाहता था। उसी छात्र नेता की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगस्टर ने पूरी योजना तैयार की थी। इसी योजना की मदद से गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया गया था।


हत्या का मकसद क्या है?
लेकिन अब गोल्डी बरार को गोली क्यों मारी गई और इस हत्या से दल्ला-लखबीर को क्या फायदा हुआ? इस हत्या के पीछे उनका मकसद क्या था? इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही इस बात पर भी सवाल उठ रहे हैं कि इस हत्या की खबर में कितनी सच्चाई है। जब तक इस हत्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता. फिलहाल इस खबर ने हर तरफ तहलका मचा दिया है।