×

खुद को Ravi Kishan की दूसरी पत्नी बताने वाली अपर्णा ठाकुर पर दर्ज हुई FIR! एक्टर की पत्नी ने लगाए अबतक के सबसे संगीन इल्जाम 

 

लोकप्रिय भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन को काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है। उन पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में अब गोरखपुर सीट से मौजूदा सांसद रवि किशन की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई है। एक्टर की पत्नी प्रीति किशन ने महिला पर तमाम झूठे दावे करने का आरोप लगाया है। दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लखनऊ की अपर्णा सोनी नाम की महिला ने रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा किया और उन्होंने ये भी कहा कि एक्टर उनकी बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं।


महिला ने रवि किशन को झूठे आरोप में फंसाने की साजिश रची

अब एक्टर की पत्नी प्रीति ने मंगलवार रात एफआईआर दर्ज कराई है और इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि ये महिला उनसे 20 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. वह उन्हें डरा धमका कर उनसे पैसे लूटना चाहती है. इस शिकायत में ये भी कहा गया है कि इस महिला का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली यह महिला उन्हें झूठे रेप केस में फंसाने और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रही थी. जब एक्टर ने पैसे नहीं दिए तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और झूठी कहानियां बनाकर एक्टर को फंसाने की साजिश रची.


20 करोड़ रुपये की डिमांड रखी गई

अब इस मामले में सपा नेता का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि रवि किशन के खिलाफ साजिश रची गई है ताकि चुनाव के दौरान उनकी छवि खराब हो और विपक्ष इसका फायदा उठा सके। फिलहाल एक्टर पर आरोप लगाने वाली इस महिला के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. यह ब्लैकमेलिंग का मामला है जिसमें आरोपी महिला ने 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है।


साजिश का मास्टरमाइंड कौन निकला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला एक साल पहले भी उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इस साजिश का मास्टरमाइंड सपा के मीडिया प्रवक्ता विवेक कुमार पांडे और यूट्यूबर खुर्शीद खान बताया जा रहा है। हालांकि, एक्टर ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वह चुनाव में व्यस्त हैं। हालांकि अब इस मामले पर उनकी पत्नी ने एक्शन लिया है और एफआईआर दर्ज कराई है।