×

फेमस एक्टर Darshan Jariwala ने CINTAA उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा, कोलकाता की एक महिला ने एक्टर पर लगाये है संगीन इलज़ाम 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दर्शन जरीवाला ने 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' के उपाध्यक्ष और कार्यकारी सदस्य के पद से इस्तीफा दे दिया है। जरीवाला ने कोलकाता की एक महिला द्वारा रिश्ते में धोखा देने का आरोप लगाने के एक महीने बाद इस्तीफा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जरीवाला ने महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।


दरअसल, कोलकाता की एक महिला ने जरीवाला पर आरोप लगाया है कि उसने उससे एक मंदिर में गंधर्व विवाह किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसे अपनाने से इनकार कर दिया। इस मामले को लेकर 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' के महासचिव अभिनेता अमित बहल ने कहा, इस विवाद से 'CINTAA' की प्रतिष्ठा पर असर पड़ रहा था, इसलिए उन्होंने 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' के तीनों पदों से इस्तीफा दे दिया है. दे दिया है। हालांकि महिला हमारी सदस्य नहीं है, लेकिन हमारे कई सहकर्मी सोशल मीडिया पर उसके दोस्त हैं और उससे परेशान चल रहे थे।


इस मामले में महिला ने रिश्ते में धोखाधड़ी के आरोप में जरीवाला के खिलाफ कोलकाता के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक, जरीवाला ने महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है। गौरतलब है कि दर्शन जरीवाला हिंदी और गुजराती फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने कई हिंदी वेब शो में भी काम किया है। अपने दो दशक से अधिक के करियर में, जरीवाला ने 90 से अधिक परियोजनाओं में काम किया। उनकी आखिरी गुजराती फिल्म कामथान दो दिन पहले ही शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।