×

ERICA FERNANDES ने ब्लू बिकिनी में शेयर किया जबरदस्त फोटोशूट

 

बॉलीवुड की ही तरह टीवी एक्ट्रेस को लेकर लोगो की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है।  हर दिन किसी ना किस टीवी एक्ट्रेस का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होते  हुए नज़र आता है। वही बिकनी शूट आजकल टीवी एक्ट्रेस के लिए भी आम बात बन गया है।  इसी कड़ी में टीवी की चर्चित एक्ट्रेस में से के  एरिका फर्नांडिस काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। 

एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।  वही हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने अपना एक बिकनी फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।  एरिका अपने इस जबरदस्त फोटोशूट में ब्लू बिकिनी में नज़र आ रही है।  

एरिका पर ये ब्लू बिकिनी काफी खूबसूरत लग रही है उस दौरान वह काफी हॉट नज़र आ रही है।  इस फोटोशूट के दौरान एरिका ने कैमरा को कई जबरदस्त पोज दिए ।  कुछ तस्वीरों में एरिका अपने बालो के खेलती हुई नज़र आ रही है वही कुछ तस्वीरों में एरिका अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रहे है। वही कुछ तस्वीरों में एरिका ग्लासेस पहने नज़र आ रही है।  

एरिका का ये बोल्ड अंदाज़ लोगो को काफी पसंद आ रहा है।  कसौटी 2 के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद एरिका टीवी की दुनिया से थोड़ी दूर नज़र आ रही है।  पानी से खेलती एरिका का ये फोटोशूट आपको कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।