×

ELLI AVRAM के बिकिनी अवतार को देखकर उड़ सकते है होश

 

एली अवराम कुछ साल पहले तक बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम बन गयी थी लेकिन अब एली अवराम  बड़े पर्दे से कही गुम हो गयी है।  एली अवराम  ने बिग बॉस के शो से अपने करीयर की शुरुआत की थी।  इस शो के बाद एली अवराम  को जबरदस्त कामयाबी हासिल हूँ। लेकिन ज्यादा वक्त से तह बॉलीवुड में ठीक नहीं पाई।  लेकिन एली अवराम  के चाहने वालो की कोई कमी नहीं है।  

एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने फैन्स के साथ काफी जबरदस्त फोटोशूट शेयर करती ही रहती है।  एली अवराम  का बिकिनी अवतार काफी ज्यादा चर्चा में रहता है।  अक्सर एली बिकिनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।  एली की लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट ने हर किसी की धड़कन बढ़ा दी है और इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। 

हाल ही में एक ट्रैवल मैग्जीन  एली बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाने है।  जिसमे से एक ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस हर किसी का दयँ खिंच रही है।  तस्वीर में एली पानी में जबरदस्त पोज देती हुई नज़र आ रही है।  इस लऊके में एली काफी हॉट लग रही है।  वही इस तस्वीर में एली अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है जो सोशल मैदा मीडिया पर काफी वयरल हो रहा है।  

एली की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर लाइक्स आ रहे है।   एली की खूबसूरती को देखकर हर कोई मदहोश हो गया है।  आपको एली का ये जबरदस्त बिकनी अवतार कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।