×

Durgavati The Myth : भूमि पेडनेकर की फिल्म का बदला नाम, ‘लक्ष्मी’ विवाद के बाद लिया गया ये फैसला

 

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर विवाद होता ही रहता है। हाल में अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’  के नाम को लेकर काफी ज्यादा विवाद सामने आया था। जिसके बाद इस फिल्म का नाम बदल दिया गया था। वही इस विवाद के चलते इस फिल्म को लोगो के विरोध का सामना भी करना पड़ा था। जिसके बाद अब अक्षय अपना हर कदम कई सोच समझ कर रख रहे है। 

‘लक्ष्मी’ के फ्लॉप होने के बाद अक्षय अब अपनी अलगी फिल्म में किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहते। जिसके चलते ने अब अपनी अलगी फिल्म ‘दुर्गावती’ भी टाइटल चेंज कर दिया है। इस फिल्म को ‘दुर्गामती- द मिथ के नाम से रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है। वही अक्षय इस फिल्म में को-प्रोड्यूस के रूप में जुड़े हुए है। 

अक्षय इउस बार अपनी इस फिल्म के साथ किसी भी तरह का रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं है। ये फिल्म अक्षय कुमार के कैंप कैप ऑफ गुड फिल्मस के बैनर और भूषण कुमार के टी-सीरिज के बैनर पर बनाने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर लोगो को काफी पसंद आया है जिसको लेकर इस फिल्म का काफी बज बना हुआ है।  इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा – क्या आप तैयार है? 

 ‘दुर्गामती- द मिथ’ साउथ की सुपरहिट फिल्म भागमति की हिंदी रीमेक होने वाली है। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीद है। वही अक्षय नहीं चाहते इस फिल्म का हाल भी ‘लक्ष्मी’ की तरह हो। ये फिल्म 11 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. जिसको लेकर काफी ज्यादा उत्साह नज़र आ रहा है. आप ओस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरूर बताए.