×

Chaos Walking का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

 

हॉलीवुड फिल्मो को लेकर हमेशा ही काफी जबरदस्त बज बना रहता है।  भारत में भी हॉलीवुड फिल्मो को काफी प्यार दिया जाता है।  पिछले कुछ वक्त से हॉलीवुड के गलियारों में भी कई जबरदस्त फिल्मो को लेकर फिल्मो को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आते ही रहते है।  मार्च के महीने में हॉलीवुड की कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।

कोरोना महामारी का हॉलीवुड फिल्मो पर भी काफी बुरा असर देखने को मिला है।  इसी बिच हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड की अपकमिंग फिल्म Chaos Walking का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में टॉम हॉलैंड एक अलग अंदाज़ में नज़र आने वाले है।  

इस फिल्म को फ़रवरी में रिलीज किया जाना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया वही अब सी फिल्म को 5 मार्च को रिलीज किया जाएगा।  इस फिल्म में  टॉम  हॉलैंड , मदस  मैक्केलसेन , डेज़ी  रिडले मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।  इस फिल्म का निर्देशन डॉग लिमन ने किया है।  

मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।  अब देखना टॉम हॉलेंड की इस फिल्म को दर्शको का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  भारत में भी इस तरह की फिल्म को काफी पसंद किया जाता रहा है।  टॉम हॉलैंड भारत में काफी चर्चित नाम है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।