×

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस Esha Gupta ने इस कारण फ्रीज करवाए आने एग्स, वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शादी नहीं की है, उनका एक स्पेनिश बॉयफ्रेंड है जिसके साथ वह काफी खुश हैं, हाल ही में ईशा गुप्ता ने मजाक में कहा कि वह 'सिर्फ बच्चों की वजह से' अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी। ईशा ने कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके तीन बच्चे होते। कई प्रसिद्ध महिलाओं की तरह, जब उनकी प्रजनन क्षमता और मातृत्व की बात आई, तो ईशा गुप्ता ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया।


एक नए इंटरव्यू में ईशा ने अपने अंडे फ्रीज कराने के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने अपने प्रेमी, स्पेनिश-उद्यमी मैनुअल कैंपोस गूलर के साथ प्यार, शादी और बच्चों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ''मैंने मैनुअल से मिलने से पहले 2017 में फ्रीजिंग की थी। मैं बहुत होशियार था। मैनुअल (2019 में) से मिलने से पहले, मैं लगभग साढ़े तीन साल तक अकेला था। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरी उनसे मुलाकात इत्तेफाक से हुई, उनके देश में या अपने देश में भी नहीं। तब से हम दोनों को पता चल गया कि हम डेटिंग नहीं बल्कि रिलेशनशिप में आ रहे हैं। अभी आपकी उम्र इतनी नहीं है. हम बहुत स्पष्ट थे कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है। हम शादी करना चाहते हैं; हम बच्चे पैदा करना चाहते हैं. मुझे हमेशा से बच्चों से बहुत प्यार रहा है। मैनुअल यह जानता है, वह तैयार है।

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने उस वक्त फ्रीजिंग करवाई थी जब भारत में यह काफी महंगा था। लेकिन मुझे यकीन था कि जब स्वास्थ्य की बात आती है - कुछ भी। ये मेरे बच्चे हैं। जब मैं स्वस्थ होता हूं तो इन्हें फ्रीज करना पसंद करती हूं। अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती, तो अब तक मेरे तीन बच्चे होते, मैं हमेशा से बच्चे चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चे होते... वह (मैनुअल) सरोगेसी से सहमत हैं। जिससे कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उससे शादी करना चाहती हूं।'


यह ईशा की चाची थीं जिन्होंने अभिनेत्री को सुझाव दिया था, जिन्होंने क्राइम थ्रिलर जन्नत 2 (2012) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, ताकि वह ठीक होने के बाद अपने अंडे फ्रीज करा लें। ईशा ने आगे कहा कि जब वह और मैनुअल शादी करेंगे, तो वे 'आईवीएफ या सरोगेसी' के जरिए बच्चे पैदा करेंगे, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उनकी शादी कब हुई है और उनके शरीर पर क्या चल रहा है। दोनों करीब पांच साल से साथ हैं।