×

बॉलीवुड ये कलाकार करते है सभी का सम्मान , पैरों में झुकने से नहीं शरमाते ये सितारें

 

भारत अपनी संस्कृति के लिए जाना जाता है। हमारे देश में आज भी लोग एक दूसरे का काफी ज्यादा सम्मान करते है। वही बॉलीवुड कलाकारों की बात की जाए तो बॉलीवुड में भी अपने से बड़े कलाकारों को काफी ज्यादा सम्मान दिया जाता रहा है। आज हम बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है जो सम्मान के लिए अपने से बड़े पैरों में झुकने से नहीं शरमाते नज़र आ रहे है।

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक है जो अपने देख की संस्कर्ती से काफी प्यार करते है। अक्षय कई बार अवार्ड शोज में अपनी सीनयर कलाकारों से पैरों को छू चुके है। 

रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह ने काफी कम वक्त में काफी काम कमाया है। रणवीर सिंह अवार्ड शो में अपने से सीनयर कलाकार को काफी इज़्ज़त करते हुए नज़र देते है।, रणवीर सिंह एक बिग बी के पैरों को छु का उनका आशिर्वार्ड लिया।

सलमान 

सलमान खान के कई बार अपने सीनियर कलाकारों के पैर छूकर आशीर्वाद ले चुके है। सलमान खान धर्मेन्द्र, जीतेन्द्र और अभिताब बच्चन को काफी इज्जत देते है।

कपिल शर्मा 

कपिल के शो में कई बड़े कलाकार शिरकत करते है। जिसके चलते कपिल ने लगभग हर बड़े कलाकार के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया है। कपिल हमेशा से अपने से सीनयर की इज़्ज़त करते हुए नज़र आ चुके है। 

शाहरुख़ खान 

शाहरुख़ खान उन कलाकारों में से एक है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड के गलियारों में अपनी जगह बनाई है। शाहरुख़ हमेशा अपने से बड़ो का आशीर्वाद लेते है। कई आवर्ड शो में उन्हें पैर छूकर आशीर्वाद लेता देखा गया है।