×

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan को सताई Rakhi Sawant की चिंता, ड्रामा क्वीन को लेकर अपने बॉडीगार्ड शेरा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

 

गॉसिप न्यूज डेस्क -  इस समय ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं। जब से यह पता चला है कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है, प्रशंसक उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी राखी की सेहत को लेकर चिंतित हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस के पूर्व पति रितेश सिंह ने दी है. उन्होंने कहा, 'जब से लोगों को पता चला है कि राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं, इंडस्ट्री से कई लोग लगातार मुझे फोन कर उनका हालचाल पूछ रहे हैं। इसी बीच शेरा का भी मैसेज आ गया।


राखी सलमान खान को अपना भाई मानती हैं

रितेश सिंह ने कहा, 'मुझे सुबह से इंडस्ट्री के कई लोगों ने फोन किया है. ये सभी राखी सावंत का हाल जानना चाहते हैं. इसके अलावा मुझे कई लोगों के मैसेज भी आ रहे हैं. सुबह शेरा का मैसेज भी आया था, सलमान खान ने राखी का हाल पूछा होगा. जाहिर है राखी सावंत सलमान खान को अपना सगा भाई बताती रही हैं। जब भी भाईजान मुसीबत में होते हैं तो राखी अपने भाई के सपोर्ट में खड़ी नजर आती हैं. वहीं, सलमान ने कई बार ड्रामा क्वीन की फाइनेंशियल मदद भी की है।


कैसी है राखी सावंत की हालत?

राखी सावंत इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। उनके एक्स रितेश सिंह ने बताया कि एक्ट्रेस के गर्भाशय में ट्यूमर है, जिसका इलाज डॉक्टर कर रहे हैं। डॉक्टर को शक है कि उन्हें कैंसर हो सकता है. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. रितेश ने ये भी कहा कि लोग सोच सकते हैं कि ये ड्रामा है लेकिन मैं उनके साथ हूं. राखी उनकी बेटी की तरह हैं और वह हर कदम पर उनके साथ खड़े रहे हैं। रितेश सिंह ने यह भी बताया कि राखी सावंत को हमेशा पेट दर्द की शिकायत रहती थी. उस वक्त कोई समझ नहीं सका. रितेश के मुताबिक, राखी ने बताया था कि एक बार आदिल खान ने उनके पेट में लात मार दी थी, जिसके बाद उनके पेट में दर्द होने लगा था. फिलहाल उनका ठीक होना जरूरी है। देखने वाली बात ये होगी कि जब वह ठीक हो जाएंगी तो एक्ट्रेस इसके खिलाफ एक्शन लेती हैं या नहीं।

आदिल खान ने नाटक सुनाया
आपको बता दें कि कई लोग अभी भी राखी सावंत की बीमारी पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि ड्रामा क्वीन एक बार फिर ड्रामा कर रही हैं. राखी के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने भी इसे नौटंकी बताया है. उनका कहना है कि राखी सावंत गिरफ्तारी से बचने के लिए ये सब कर रही हैं। हालांकि, ऐसा बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।