×

Actor Director jodi: बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली है बॉलीवुड के इन डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ियां

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाले दिनों में एक नहीं कई एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसकी तैयारियों में मेकर्स और कलाकार जुटे हुए है। अब ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में उन एक्टर और डायरेक्टर्स की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो आने वाले दिनों में बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले है। इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई टॉप एक्टर और डायरेक्टर्स जोड़ियां शामिल है। आइए जानते हैं उनके बारे में —

विक्की कौशल और आदित्य धर
दो साल बाद विक्की कौशल और डायरेक्टर आदित्य धर की जोड़ी एक साथ फिल्म द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा के लिए साथ आ रहे है। इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स आफिस को इससे पहले फिल्म उरी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी।

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी
रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए हाथ मिलाया हैं जो इससे पहले फिल्म ​वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी के लिए ये दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रायलॉजी के साथ दर्शकों के सामने होंगे।

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी
रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी ने मिलकर साल 2018 में फिल्म सिंबा में काम किया था। फिल्म हिट हुई थी अब एक बार फिर से दोनों फिल्म सर्कस के लिए साथ आए है। लोगों को उम्मीद है कि इन दोनों की जोड़ी फिर से बॉक्स आफिस पर कमाल करेगी।

कार्तिक आर्यन और लव रंजन
कार्तिक आर्यन और लव रंजन जल्द ही एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले है लेकिन फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन और लव रंजन ने प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में काम कर चुके है।

सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन
सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने बीते दिन अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। जिसका टाइटल फाइटर है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है ये इसी साल सितंबर के महीने में रिलीज भी होगी।

Shahid Kapoor: इस बात से पत्नी मीरा नाराज हैं शाहिद कपूर से, खुद अभिनेता ने किया खुलासा

BB14: बिग बॉस घर से बाहर निकलते ही जैस्मिन भसीन ने रश्मि देसाई को सुनाई खरी खोटी

Fatima Sana Shaikh Birthday: दंगल से पहले बतौर बाल कलाकार इस फिल्म में काम कर चुकी हैं फातिमा