×

बिग बॉस OTT 2 के विजेता Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में एक शख्स के जड़ दिया जोरदार तमाचा, यहाँ देखें वीडियो हुआ वायरल

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एल्विश यादव का नाम हर दिन किसी न किसी चर्चा में आ ही जाता है. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ. यूट्यूबर एल्विश का एक वीडियो रविवार रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में वह जयपुर के एक रेस्टोरेंट में मारपीट करते नजर आ रहे थे.


बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव का यह वीडियो द खबरी ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वह एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आसपास कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं और एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है।


कुशा कपिला से भी परेशानी थी
एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने हाल ही में एल्विश यादव के बारे में खुलासा किया था कि उन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि ऐसा कोरोना काल के दौरान किया गया, जिसके बाद एल्विश ने भी उनसे दोस्ती करने की कोशिश की। आपको बता दें, एल्विश ने उन दिनों कुशा को सस्ती करीना कपूर कहा था। इस अशोभनीय कमेंट पर कुशा ने भी उन्हें जवाब दिया था।