×

बिग बॉस 17 विनर Munawar Faruqui ने Poonam Pandey को बनाया अपना निशाना, पीआर टीम को लेकर बोल दी ऐसी बात 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  पूनम पांडे का नाम इस समय खुद की मौत की झूठी अफवाह फैलाने को लेकर चर्चा में है। पूनम ने अपने निधन की खबर को पीआर स्टंट बताया है, जिसके जरिए वह सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता फैलाने का दावा कर रही हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को खूब ट्रोल किया जा रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है.


इस बीच, पूनम के दोस्त और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी ने एक्ट्रेस की पीआर टीम पर निशाना साधा है। एक दिन पहले पूनम पांडे की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सनसनीखेज पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में दावा किया गया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में पूनम ने इस दुनिया को छोड़ दिया है।हालांकि, कुछ ही देर में उनकी मौत की खबर पर रहस्य के बादल गहराने लगे।


ऐसे में 24 घंटे के अंदर इंस्टाग्राम पर पूनम का ताजा वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की कि सर्वाइकल कैंसर का हवाला देते हुए उनकी मौत की खबर महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी, जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है. अब मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे की पीआर टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और हंसी नहीं रोक पाएंगे पर ट्वीट किया है।


इस शो में मुनव्वर और पूनम एक साथ नजर आ चुके हैं

मुनव्वर फारुकी और पूनम पांडे दोनों को ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप में एक साथ देखा गया है। कंगना रनौत के इस शो में मुनव्वर और पूनम के बीच भी काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली।