×

Bigg Boss 14 : इन धमाकेदार सदस्यों को होने वाली है बिग बॉस के घर में जबरदस्त एंट्री, हैरान कर सकते है कुछ नाम

 

बिग बॉस 14 सलमान खान का फ्लॉप शो में से एक है। मेकर्स की काफी मेहनत के बाद भी ये शो कुछ खास नहीं कर पाया है। मेकर्स इस शो में काफी बदलाव कर चुके है लेकिन का फायदा अभी तक नज़र नाही आया है। अब इस शो के मेकर्स कुछ बड़ा करने का प्लान कर रहे है। जिसके चलते इस शो में काफी कुछ बड़ा देखने को मिल सकता है और ये शो कामयाब हो सकता है। मेकर्स अब शो में कुछ और एंट्री करवाने का मन बना चुके है। चाहिए जानते है किन किन सेलेब्स की इस शो में एंट्री होने वाली है। 

अर्शी खान

बिग बॉस 11 में सभी की नाम में दम करने वाली अर्शी खान की इस शो में वापसी हो सकती है। अर्शी खान काफी बोल्ड है और खुलकर सब से पंगे लेती है। जिसका शो कोफायदा मिल सकता है। 

विकास गुप्ता

बिग बॉस 11 का हिस्सा रहे विकास गुप्ता ने इस शो में काफी धमाल मचाया था। उन्हें ‘बिग बॉस के मास्टरमाइंड’ के नाम भी जाना जाता रहा है। इस बार भी विकास गुप्ता शो में काफी तहलका मचा सकते है। विकास के फेंस भी उन्हें इस शो में देखना चाहते है। 

राहुल महाजन 

बिग बॉस की इतिहास में राहुल सबसे मशहूर नामो में से एक है।  राहुल ने बिग बॉस के घर में काफी ज्यादा हंगामा मचा दिया था। बिग बॉस 2 में राहुल के नाम से जाना जाता है। राहुल की इस शो में एंट्री से काफी कुछ बदल सकता है। 

कश्मीरा शाह

बिग बॉस 1 का हिस्सा रही कश्मीरा शाह काफी वक्त से इस शो में एंट्री को लेकर चर्चा में है। अपनी बोल्ड अदाओं से कश्मीरा शाह इस शो का पारा बढ़ा सकती है। जिसकी इस शो को काफी जरूरत है। 

राखी सावंत 

राखी सावंत उन लोगो में से एक है जिन्हें खबरों में रहना अच्छे से आता है। बिग बॉस 14 राखी की एंट्री इस को हिट करवाने के लिए काफी है। राखी इस शो में काफी हलचल मचा सकती है।