×

Bigg Boss 14 : अब बिग बॉस के घर में गर्म हुआ नेपोटिज़्म का मुद्दा, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

 

बिग बॉस 14 का माहौल अब काफी ज्यादा गर्म होते हुए नज़र आ रहा है। हर दिन इस शो में कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में कविता के शो में आने के बादसे शो में काफी कुछ नया देखने को मिला है। वही अब बिग बॉस के घर में अब एक विवाद सामने आ गया है। जिसके बात बिग बॉस के घर के बाहर भी काफी ज्यादा हंगामा देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ दिनों से नेपोतिज़म को लेकर काफी बाते हो रही थी। जिसके चलते कई सेलेबस भी निशाने पर आ गये थे। अब यही मुद्दा बिग बॉस के घर में भी उठ चुका है। इस मुद्दे को लेकर आज बिग बॉस के घर में काफी घमासान देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस के आज के एपिसोड एक प्रोमो सामने आया है जिसके बाद इस एपिसोड को लेकर काफी बज बन गया है। 

इस प्रोमो में राहुल वैद्य दूसरे खिलाड़ियों को एलिमिनेट करते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके चलते वह सबसे पहले कुमार जानू का नाम लेते है वही उनके एलिमिनेट करने की वजह बताते हुए राहुल कहते है – मुझे नेपोटिज़्म से सख़्त नफरत है। राहुल के इस कमेन्ट के बाद जान काफी ज्यादा भड़क गये। जिसके बाद दोनों के बिच कई ज्यादा बहस देखने को मिल रही है। 

इस प्रोमो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर भी अब एक बार फिर नेपोतिज़म का मामला काफी ज्यादा गर्म हो चुका है। वही कई लोग राहिल की बात का समर्थन कर रहे है वही उनका ट्रोल। अब देखना होगा आज के इस एपिसोड में आने क्या देखने को मिलता है।