×

Bigg Boss 14 : इन 4 लोगो पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, जानिए किस – किस का नाम है शामिल

 

बिग बॉस के घर में अब काफी ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है। इस शो को लेकर के बार फिर माहौल बनना शुरू हो गया है। सलमान की फटकार और वाइल्डकार्ड एंट्री ने इस शो को काफी ज्यादा बदल दिया है। अब शो ने जबरदस्त नॉमिनेशन देखने को मिल रहा है। इस बार घर में नॉमिनेशन के दौरान ज़ोरदार घमासान देखने को मिला है जिसके चलते इस शो का बज बन गया है।

हाल ही में नॉमिनेशन क्व दौरान राहुल और जान कुमार के बीच काफी ज्यादा बहस देखने को भी मिली थी। इस बार घर वालो ने पवित्रा पुनिया,  निक्की तम्बोली , राहुल , जान कुमार को नॉमिनेशन किया है। जिसके बाद से बा हर किसी के मन में सवाल है कौन इस घर से जाएगा और घर में रहेगा। वही घर की कप्तान कविता ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल करके एजाज खान को बचाया है। 

हम आपको बता दे इस नॉमिनेशन से दौरान सबसे मजबूत पतित्रा पुनिया को बताया जा रहा है। उसके बाद राहुल वेध को भी सुरक्षित बताया जा रहा है। घर के बाहर उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। वही सबसे कमजोर की अगर बात की जाए तो इस लिस्ट में जान कुमार का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी कुमार जान को लोग ज्यादा पसंद नहीं कर रहे है। 

अब देखना होगा इस बार जान कुमार अपने आप को बजा पाते है या फिर नहीं। वही निक्की तम्बोली और जान की जोड़ी टूटती है या फिर नहीं। आप को क्या लगता है घर में सबसे कमजोर कौन है निचे कमेन्ट में जरुर बताए। आप किसको घर से बेघर करना चाहते है।