×

Bigg Boss 14 : सलमान के इस शो के सामने TRP की रेस है में ये बड़े शो, क्या बन पाएगा नंबर 1

 

बिग बॉस 14 को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी ज्यादा बात की जा रही थी। हर किसी को इस शो का इंतजार था। काफी लंबे इंतजार के बाद ये शो टेलीकास्ट हो गया। अब सलमान के इस शो के सामने टीआरपी में नंबर 1 पर आना एक बड़ी चुनोती साबित होने वाला है। अनलॉक शुरू होने के बाद कई बड़े शोज ने एक साथ टीवी पर दस्तक दी है जिसके चलते बिग बॉस के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो सकती है। 

इस शो के लिए सबसे बड़ी चुनोती अमिताभ बच्चन का केबीसी 12 होने वाला है। केबीसी को लोग काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। पिछले सालो में कई बार केबीसी ने टीआरपी के मामले में बिग बॉस को पटखनी दी है। वही वीक एंड के एपिसोड्स की बात की जाए तो इस दौरान द कपिल शर्मा शो सलमान के शो को कड़ी टक्कर देता हुआ नज़र आने वाला है। 

कपिल का शो लोगो को काफी पसंद आता रहा है वही पिछले कुछ दिनों से इस शो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वही आईपीएल इस बिग बॉस के लिए एक बड़ी परेशानी बन सकता है। भारत में क्रिकेट के चाहने वालो की कमी नहीं है। काफी वक्त से बाद आईपीएल जैसा बड़ा टूनामेंट लोगो को देखने को मिल रहा है। आईपीएल के चलते बिग बॉस को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वही कुछ और शो है शो है जो बिग बॉस 14 का खेल ख़राब कर सकते है। वही खुद बिग बॉस 14 को लेकर बज ख़तम होते हुए नज़र आ रहा है। इस बार लोगो को ये शो बिलकुल भी मजेदार नज़र नहीं आ रहा है। जिसके चलते शो के मेकर्स की चिंता कई बढ़ गयी है। आप इस बारे में क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।