×

Bigg Boss 14 : रूबीना डिलेक और घर कैप्टन के बीच हुआ विवाद, घर में जमकर हुआ हंगामा

 

बोग बॉस 14 को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता रहता है। इस शो को लेकर काफी वक्त बज बना हुआ है। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर प्रतियोगियों के बीच विवाद होते रहते हैं।  वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक ने घर में आने के बाद काफी हंगामा कर दिया है। जिसके चलते घर के कई सदस्यों से पंगे ले लिए है। 

 वही घर में कविता और रूबीना डाइलक की के बीच हाथापाई में, कविता कौशिक ने रुबीना को झगड़ालू व्यक्ति कहा। जिसके बाद से शो में काफी ज्यादा हंगामा देखने को मिला। वास्तव में, जब कौशिक रूबीना से उसे फल देने के लिए कहता है, तो रुबीना मना कर देती है। कविता को उनका यह रवैया पसंद नहीं है। वह तब रुबीना को झगड़ालू कह दिया  है। 

हाल ही में बीबी टूर टास्क में, पवित्रा पूनिया और राहुल वैद्य ने मिलकर अभिनव शुक्ला से एक बैग छीन लिया लेकिन अभिनव ने हार नहीं मानी। इस मौके पर रुबीना कहती हैं कि ये दोनों गैंगअप द्वारा काम कर रहे हैं जो कि गलत है। इस बीच अभिनव खेलते  है और वह नैना सिंह को अपना घाव दिखाता है। आखिरी एपिसोड में, जब राहुल जैस्मीन से बैग छीनता है, तो जैस्मीन भसीन उसे कहती है कि तुम एक इंसान नहीं बल्कि इंसानों पर एक दाग हो।

अब देखना होगा बिग बॉस के अगले एपिसोड में क्या कुछ नया देखने को मिलता है, अब एक बार फिर इस शो को लेकर बज बनना शुरू हो गया है। आप इस शो को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।