×

Bigg Boss 14 को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, इस सीनियर की हुई शो से विदाई …।।

 

बिग बॉस 14 को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता ही रहता है। पिछले कुछ दिनों से इस शो को लोगो का थोडा अच्छा रेस्पोंस मिलना शुरू हुआ है। जिसमे सबसे बड़ा हाथ घर के सीनियर का बताया जा रहा है।  हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला को शो के मेकर्स ने 2 हफ्तों के लिए घर में भुलाया था ताकि शो को लेकर बज बना रहे।

अब शो के 2 हफ्ते ख़तम हो चुके है , अब सब के मन में एक ही सवाल है आखिर सीनियर्स कब घर से बाहर जाएँगे। इसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की माने तो घर से एक सीनियर बाहर हो गया है। सूत्रों की माने तो  बिग बॉस 14 से बाहर होने वाली पहली सदस्य गौहर खान बनी है। गौहर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बाते हो रही है। 

वही बताया जा रहा है अब जल्द ही हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी जल्द ही शो से बाहर जाने वाले है। वही बताया जा रहा है इन तीनो के जाने के बाद कुछ और सीनियर्स की घर में एंट्री हो सकती है जिसके चलते शो को लेकर बज बना रहा है। उन सीनियर्स में गौतम गौलाती और  प्रिंस नरूला का नाम सामने आ रहा है। हलाकि इसको लेकर अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

अब देखना होगा गौहर के शो से जाने के बाद शो को कितना नुक्सान होता है। गौहर के फैंस इस शो को काफी सपोर्ट कर रहे थे। आप गौहर के शो से बाहर जाने को किस तरह से देखते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।