×

सलमान खान की राधे को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन ईद पर होगी रिलीज

 

बॉलीवुड के दबंग खान पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म राधे को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म 2020 ईद पर रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म को रिलीज नही किया जा सकता क्यों की फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग बकाया थी। वही अनलॉक शुरू होने के साथ ही इस फिल्म पर काफी तेज़ी से काम शुरू भी हुआ और ख़तम भी। 

सलमान ने सभी सुरक्षा के इंतजाम करके शूटिंग को जल्द से जल्द ख़तम किया। अब ये फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जा चुकी है। जिसके बाद हर किसी के मन में एक सवाल उठ रहा है आखिर ये फिल्म कब तक रिलीज होगी। इसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की माने तो ये फिल्म इस नहीं बल्कि 2021 को 2 मई को रिलीज करने की तैयारी है।

राधे की टीम ने एक मीडिया हाउस के बात करते हुए बताया की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस मीटिंग में प्रभुदेवा, सोहेल खान संग सलमान भी मौजूद थे। बताया जा रहा है पहले मक़स इस फिल्म को  गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने का मन बना रहे थे। लेकिन लोग अभी सिनेमा हॉल में जाने को लेकर अब कुछ साफ़ नहीं है। जिसके चलते इस की रिलीज डेट को आगे बढाया दिया है।

हलाकि अभी तक इस तारीख पर औपचारिक घोषणा नही हुई है।  वही आप बता दे अब सलमान अपनी दूसरी फिल्मो की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है। साथ ही सलमान बिग बॉस में काफी एक्टिव है। आप सलमान की इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।