×

टीवी शो ‘शुभारंभ’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द बंद हो सकता है ये शो

 

टीवी की दुनिया में हर दिन कुछ ना कुछ देखने को मिलता ही रहता है। हाल ही में लॉकडाउन के करना टी जगत पर को काफी ज्यादा नुकसान सामना करना पड़ा है। जिसके चलते टीवी के को शो बंद हो गये वही कुछ शो में कलाकारों फीस में भारी कटौती हो गयी थी। हलाकि अनलॉक शुरू होने के बाद से टीवी जगत की रोनक काफी बढ़ी है।  नए एपिसोड की शूटिंग चल रही है। हालांकि, कई टीवी कलाकार और बाकि  सदस्य भी कोरोना के प्रभाव में आ गए हैं। 

अब टीवी जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके चलते कई दर्शक काफी  निराश हो सकते है। खबरों की माने तो टीवी लोकप्रिय धारावाहिक ‘शुभारंभ’ जल्द ही बंद होने जा रहा है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की  रिपोर्ट के अनुसार, कलर्स टीवी ने सीरियल को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि, इसके कुछ एपिसोड की शूटिंग होनी बाकी है। 

लेकिन, ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। ये  रोमांटिक शो 2 दिसंबर, 2019 को काफी धूमधाम से शुरू हुआ था। ‘शुभारंभ’ में महिमा मकवाना और अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी और धारावाहिक की कहानी को भी पसंद करना शुरू कर दिया है। लेकिन, ऐसा कहा जा रहा है कि शो का आखिरी एपिसोड शनिवार को शूट किया जाएगा और उसके बाद शूटिंग रोक दी जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स ने यह फैसला चुनौतियों के बाद लिया है। सीरियल की टीआरपी भी उतनी अच्छी नहीं है जितनी होनी चाहिए। हालांकि, शो के निर्माताओं की ओर से अभी तक इस तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। यहां तक ​​कि कलर्स चैनल ने भी अभी तक यह नहीं बताया है कि इस शो की जगह कौन सा सीरियल लॉन्च किया जाएगा। अब तक इस धारावाहिक के 153 एपिसोड दिखाए जा चुके हैं।