×

RAHUL ROY की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, पहले बेहतर है तबियर

 

 

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो चुके है। अपनी आने वाली वेब सीरिज ‘एल।ए।सी।- लिव दी बैटल’ की शूटिंग करते वक्त उन्हें काफी तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ।  जिसके बाद उन्हें श्रीनगर से उन्हें मुबई के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया। मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

अब राहुल की हेल्थ को लेकर के बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो उनकी हालत में अब काफी सुधार आ गया है। वही राहुल की हेल्थ को लेकर फिल्म की निर्माता निवेदिता बसु ने मीडिया से बात करते हुए बताया की – राहुल की हेल्थ में लगातार सुधार आ रहा है। उन्होंने बताया की इस वेब सीरिज की शूटिंग के दौरान वह -12 डिग्री  सेल्सियल में शूट कर रहे थे। 

उन्होंने बताया की सिर्फ एक दिन की शूटिंग बाकी थी लेकिन राहुल की हालत को देखते हुए हम उन्हें यहाँ से निकलना पड़ा। वही उन्होंने बताया की राहुल को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाह सामने आ रही है की अस्पताल का खर्चा राहुल उठा रहे है। लेकिन हम आपको बता दे उनका पूरा खर्चा प्रोड्क्शन उठा रहा है। इस वेब सीरीज से राहुल ओटीटी पर डेब्यू करने वाले है। 

वही राहुल के को-एक्टर निशांत ने बताया की राहुल ठीक थे लेकिन धीरे धीरे उनकी तबियत बिगड़ना शुरू हो गयी। हमने नोटिस किया की वह डायलॉग सही से नहीं बोल पा रहे और वह कई डायलॉग भूल रहे है। अब देखना होगा राहुल रॉय कब तक अच्छे से रिकवर हो पाते है। राहुल के फेस उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे है।