×

Bhool Bhulaiyaa 2: इस दिन सिनेमाहॉल में रिलीज होगी कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2

 

पिछले साल कोरोना वायरस की वजह से काफी समय तक थियेटर्स बंद रहने की वजह से फिल्मों की रिलीज भी नहीं हो पाई है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भी काफी ज्यादा प्रभावित हुई थी। किसी भी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज नहीं की जा रही थी। सिनेमा हॉल को बंद कर रखा तो गया था, करीब 7 महीने तक सिनेमा हॉल बंद होने के बाद अब खोल दिए गए हैं। सिनेमा हॉल के खुलने के साथ ही अब फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान भी किया जा रहा है। अब आपकी हाल ही में एक और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

जिस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है वो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के फिल्म भूल भुलैया 2 है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया जा रहा है। इसी बीच अब कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू द्वारा अभिनीत फिल्म भूल भुलैया 2 भी शामिल है। जो इसी 19 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस बात की जानकारी खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म इसी साल 19 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जो इससे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों की फिल्मों का निर्देशन कर चुके है।

भूल भुलैया 2 फिल्म पिछले साल यानी 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लागू हो गया था। जिसके बाद मेकर्स ने रिलीज को टाल दिया था। बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे।

Anita Hassanandani: पहली बार अनीता और रोहित ने दिखाई बेटे आरव की झलक, वायरल हो रहा क्यूट अंदाज

Bhool Bhulaiyaa 2: इस दिन सिनेमाहॉल में रिलीज होगी कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2

Kareena Kapoor: परिवार के इस सदस्य की कार्बन कॉपी है सैफीना का लाडला, झलक देखने के लिए उत्साहित फैंस