×

बॉलीवुड के इन कलाकारों से एक्टर बनने से पहले ये कलाकार कर चुके असिस्टेंट के रूप में काम, देखे किस किस कलाकार का नाम शामिल

 

 

बॉलीवुड के कई एक ऐसी जगह है जहां हर कोई काम करना चाहता है। लेकिन बॉलीवुड में काम करना इतना आसान नहीं है। बॉलीवुड में एक्टर बनने के लिए कई कलाकारों को काफी मेहनत करनी पड़ी है। आज हम आपको उन कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है। जिन्होंने हीरो बनने से पहले असिस्टेंट के रूम में काम किया है। 

विक्की कौशिक 

विक्की कौशिक आज बॉलीवुड में के बड़ा नाम बन चुके है। विक्की फिल्मो में आने के पहले फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में कैमरे के पीछे काम कर चुके है। इस दौरान वह असिस्टेंड डायरेक्टर्स के रूम में काम किया है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा कई बड़ी फिल्मो में काम कर चुके है। वही फिल्मो में हीरो बनने से पहले कई बड़ी फिल्म ‘माय नाम इस खान’ में कैमरा के पीछे काम आकर चुके है।

विक्रांत मैसी 

विक्रांत मैसी आज ओटीटी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुके है। लेकिन विक्रांत मैसी हीरो बनने से पहले कोरियोग्राफर शामक डावर के असिस्टेंट कर चुके है । 

अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर आज बॉलीवुड के फ्लॉप कलाकारों में से एक है। हीरो के रूप में धर्शाको ने उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं किया।  अर्जुन कपूर कई फिल्मो में निखिल द्विवेदी के सहायक के रूप में काम कर चुके है।

 हर्षवर्धन कपूर

 हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में कब आये और कब गए किसी को पता नहीं चला। अनिल कपूर के बेटे फिल्मो में हीरो बनने से पहले अनुराग कश्यप के असिस्टेंट कर चुके है। इस फिल्म के बाद उन्होंने हीरो बनने का फैसला किया।