×

Badshah gets sunburnt: मालदीव वेकेशन बादशाह को पड़ी भारी, झुलस गया पूरा चेहरा वरूण धवन भी हुए इसके शिकार

 

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और मशहूर पंजाबी सिंगर बादशाह की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बादशाह को देखकर आप खुद भी हैरान हो जाएंगे। जी हां आपको बता दें कि बादशाह की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे रैपर और सिंगर का चेहरा पूरी तरह से झुलसा हुआ दिखाई दे रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रैपर और सिंगर बादशाह ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जो उनके मालदीव वेकेशन की थी। ऐसे में मालदीव में वेकेशन मनाते हुए उनको सनबर्न हो गया जिसकी तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा सनबर्न। रैपर की ये तस्वीर सामने आते ही चर्चा में बन गई। कई लोग उनके इस सनबर्न को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे और उनसे तरह तरह के सवाल पूछने वालों की लाइन लगी हुई है। आप खुद बादशाह के चेहरे पर से सनबर्न साफ देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर रेडन है और त्वचा उतरी हुई नजर आ रही है। बादशाह की इस तस्वीर पर सिंगर अरमान मलिक ने एक कमेंट करते हुए लिखा कि, बुरे जले। वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने इस पर आश्चर्या जताया है।

https://www.instagram.com/p/CGrgKfCAdTp/?utm_source=ig_embed

वहीं अभिनेता वरूण धवन ने भी बादशाह के इस पोस्ट पर कमेंट किया और उन्होंने लिखा कि, उनके साथ भी ऐसा हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बादशाह की तरह अभिनेता वरूण धवन भी मालदीव वेकेशन पर गए थे तो उनको भी सनबर्न हो गया था। अगर हम बात करें बादशाह के काम की तो उन्होंने कुछ समय पहले ही शाहरुख खान की क्रिकेट टीम के लिए एक नया गाना जारी किया था।

Neha Kakkar mehendi ceremony: रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी लगाए हुए नजर आई नेहा कक्कड़, देखें तस्वीर

kapil Dev heart attack: पूर्व क्रिकेट कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता में फैंस, बॉलीवुड सेलेब्स ने की प्रार्थना

#NehuDaVyah: नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज में सिंगर