×

Salman Khan फायरिंग केस में आया पेचीदा मोड़, अनुज थापन के परिवार ने हाई कोर्ट से मांगी मदद, जानिए क्या है मामला

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  कुछ दिन पहले सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक आरोपी अनुज थापन ने बुधवार (1 मई) को आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस ने बताया कि अनुज ने जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अब मृतक अनुज के परिवार ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया है और दावा किया है कि यह हत्या हो सकती है. इतना ही नहीं परिवार वालों ने मुंबई हाई कोर्ट में रिट दायर की है।


अनुज थापन के नाना जसवंत सिंह, मामा कुलदीप विश्नोई और चचेरे भाई विक्रम थापन ने मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है। अनुज के परिवार के वकील का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं है बल्कि उनकी मौत के पीछे कोई साजिश हो सकती है, इसलिए इसकी जांच सीबीआई को करनी चाहिए। परिवार ने अनुज का शव लेने से भी इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक मामले की जांच सीबीआई नहीं कर लेती तब तक वह शव नहीं लेंगे।


आपको बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग में शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया था. पूछताछ में सामने आया कि इन्हें हथियार सप्लाई किये गये थे. इसके बाद पंजाब से सोनू कुमार बिश्नोई और अनुज थापन को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने चारों पर मकोका भी लगाया था। गिरफ्तारी के बाद अनुज जेल में था लेकिन हाल ही में उसने आत्महत्या कर ली थी। खबरों की मानें तो आरोपी अनुज थापन ने टॉयलेट में बेडशीट के टुकड़े से आत्महत्या कर ली थी। आरोपी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।