×

ANITA HASSANANDANI बेबी बंप के साथ करवाया बोल्ड फोटोशूट

 

प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट करवाना आजकल काफी सामान्य बात है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई जबरदस्त फोटोशूट करवा चुके है। वही कई एक्ट्रेस खुलकर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आती ही रहती है। इसी कड़ी में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक अनीता हसनंदानी अपने पहले बेबी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है।

अनीता इन दिनों अपने बेबी बंप की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इसी कड़ी में हाल ही में अनीता ने अपने बेबी बंप के साथ एक जबरदस्त बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वही इस फोटोशूट के साथ अनीता ने एक काफी इमोशनल सन्देश भी लिखा है। जिसको पढ़ने के बाद हर कोई भावुक ही गया है।

इस फोटोशूट के दौरान अनीता ब्लैक आउटफिट नज़र आ रही है। इस ऑउटफिट में अनीता काफी हॉट नज़र आ रही है। वही दौरान अनीता ने कैमरा को जन्मकर पोज भी दिए है। वही अनीता ने इस दौरान कैप्शन में लिखा – जबतक मम्मी बनने की वाइब्स नहीं आई है , तब तक इससे परे चीज़ो को आनंद ले रही हूँ।

अनीता की इस तस्वीर पर जानकर कमेंट्स आ रहे है। हर कोई अनीता के बेबी का इंतज़ार कर रहा है। अनीता पहले भी बेबी बंप के साथ जबरदस्त फोटोशूट करवा चुकी है। ये फोटोशूट आपको कैसा लगा निचे कमेंट में जरूर बताए।