×

टीआरपी रेटिंग में दूर – दूर तक नज़र नहीं आए अमिताभ – सलमान, सास बहू के शो के सामने टेके घुटने

 

वीक 40 की टीआरपी रेटिंग सामने आ चुकी है लेकिन बार भी रेटिंग में ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला। इस हफ्ते लोगो को उम्मीद थी की टीआरपी रेटिंग में कई शो में एंट्री हो सकती है लेकिन इस हफ्ते कई शोज की हवा निकल गयी है। इस हफ्ते की रेटिंग की बात की जाए तो कुंडली भाग्य, अनुपमा , कुमकुम भाग्य , इंडियाज  बेस्ट डांसर और तारक मेहता ने टॉप 5 अपनी जगह बनाई है। 

इस बार लोगो को उम्मीद थी सलमान खान या अमिताभ बच्चन टीआरपी रेटिंग में जगह बनाएगे लेकिन ऐसा हो नही पाया। सबसे पहले बात करे बिग बॉस 14 की तो इस शो का हाल काफी बेहाल है। सलमान खुद इस शो में कंटेस्टेंट को फटकार लगा चुके है। सलमान ने साफ़ कहा लोगो को ये शो देखने में बिलकुल भी मजा नहीं आ रहा है। इस शो के उबाऊ होने का असर टीआरपी पर साफ़ देखा जा रहा है। 

वही अब केबीसी 12 की बात की जाए तो इस शो का हाल बिग बॉस 14 से तो काफी बेहतर है लेकिन अभी तक ये शो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है। इस बार इस शो कई बदलाव किये गये है जिसके चलते शो बाकि साल के मुकाबले थोडा पीछे चल रहा रहा है। हलाकि की इस शो के इंप्रेशन्स काफी बेहतर है जिसके चलते उम्मीद है ये शो  जल्द टॉप 5 में आ सकता है।

अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे स्टार भी सास बहु के शो के सामने घुटने टेकते हुए नज़र आ रहे है। अब देखना होगा आने वाले वक्त में इस शो के हालात सुधरते है या फिर नहीं। आप इन शोज को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।