×

बिहार चुनाव में इस उम्मीदवार के लिए अमीषा पटेल की वोट की अपील, नाम जाने कर रहे जाओगे हैरान

 

 

बिहार में 71 सीटों के पहले चरण के चुनाव प्रचार का कल आखिरी दिन था। बिहार में जहां एक तरफा तैयारियों के साथ रैलियां की जा रही हैं, वहीं अब ग्लैमर भी बिहार चुनाव में उतर गया है। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल, जो कि बॉलीवुड की दमदार फिल्मो ने काम कर चुकी है , उन्होंने औरंगाबाद के ओबरा-दाउदनगर में एक रोड शो किया। अमीषा पटेल विधानसभा के लिए लोजपा उम्मीदवार के प्रचार के लिए पहुंची।

औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी डॉ। प्रकाश चंद्रा के चुनाव प्रचार के लिए पहुंची अमीषा पटेल का भव्य स्वागत किया गया। अमीषा पटेल का औरंगाबाद और अरवल की सीमा पर ठाकुर बिगहा में हार्दिक स्वागत किया गया। अमीषा पटेल ओबरा अभियान के लिए एक खुली कार में यहां से रवाना हुईं। तब यहां अमीषा ने एक रोड शो किया और प्रकाश चंद्र से पूर्ण बहुमत से जीतने की अपील की। 

अमीषा पटेल की एक झलक पाने के लिए लोग उमड़ पड़े। अमीषा को देखने के लिए महिलाओं की भारी भीड़ जमा हो गई थी। अमीषा के स्वागत के लिए बाजार में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। फिल्म अभिनेत्री को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह था। प्राप्त विवरण के अनुसार, फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सोमवार सुबह फ्लाइट से पटना पहुंची, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। 

वह हवाई अड्डे पर सड़क मार्ग से दाउदनगर पहुंची, जहाँ लोगों की भीड़ उसका अभिवादन करने के लिए खड़ी थी। अब देखना होगा अमीषा खुद राजनीती के गलियारों में कब तक कदम रखती है। क्या आप अमीषा को राजनीती में देखना चाहते है या फिर नहीं निचे कमेन्ट में जरुर बताए।