×

Alia ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Siddharth Malhotra के बारे में बताई ऐसी बात जिसे नहीं जानता कोई, सुनकर Kiara को भी लगा झटका 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों आज इंडस्ट्री के टॉप स्टार बन गए हैं। इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. इस फिल्म में इन दोनों के साथ वरुण धवन ने भी डेब्यू किया था. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते साल 2017 में दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद भी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती रखते हैं।


अब हाल ही में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के बारे में एक ऐसा अनसुना सच बताया, जिसे सुनकर शायद कियारा अडवाणी को भी जलन हो सकती है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 के पांचवें एपिसोड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा खास मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं। इस दौरान ये दोनों अपनी जिंदगी के बारे में कई राज खोलेंगे, लेकिन खबरों की मानें तो सूत्रों की मानें तो करण इस एपिसोड में सिद्धार्थ के लिए आलिया का एक वीडियो भी चलाने वाले हैं।


इस वीडियो में आलिया भट्ट सिद्धार्थ को मैसेज दे रही हैं और बता रही हैं कि वह एक इंसान के तौर पर कैसे हैं. इस वीडियो में आलिया ने कहा, सिद्धार्थ बहुत अच्छे सिंगर हैं। वह एक स्वस्थ्य व्यक्ति हैं इसलिए पार्टी नहीं करते. हालाँकि, वह पार्टी शुरू करने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। उनके अंदर की पंजाबी बाहर आती है।वे जानते हैं कि लोगों को मज़ेदार मूड में कैसे लाना है। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और बहुत मजाकिया भी। वह अपने जन्मदिन की पार्टी में सो जाने वाले पहले व्यक्ति हैं।'


इस मैसेज में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को दयालु इंसान बताया और उन्हें धन्यवाद भी कहा आलिया भट्ट ने कहा, "मैं सिड की बहुत आभारी हूं क्योंकि उन्होंने मुझे मेरी जिंदगी का पहला प्यार एडवर्ड (कैट) दिया है।" आपको बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अलावा कपूर एंड संस में भी साथ काम किया था. आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से अलग होने के बाद रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया तो वहीं कियारा आडवाणी भी 'शेरशाह' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में उनका प्यार बनकर आईं।