×

Rashmika-Alia और Katrina के बाद अब Priyanka Chopra का भी Deepfake विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हो रहा है वायरल 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - डीपफेक वीडियो की समस्या तेजी से बढ़ रही है और मशहूर चेहरे इसका शिकार बन रहे हैं। इसका सबसे पहला शिकार बनीं साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना। इसके बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक काजोल आईं और उन्होंने कपूर खानदान की बहू और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट से बात की, जिसके बाद अब ग्लोबल आइकन और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका से बात हुई। चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) भी इसका शिकार हो गई हैं।


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा डीपफेक वीडियो) का डीपफेक वीडियो है। इस मॉर्फ्ड वीडियो में प्रियंका के चेहरे के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ या छेड़छाड़ नहीं की गई है, बल्कि उनकी आवाज और शब्दों को बदल दिया गया है। वीडियो में प्रियंका की आवाज और उनके शब्दों का इस्तेमाल एक फर्जी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए किया गया है।


इतना ही नहीं, इस फर्जी वीडियो में प्रियंका अपनी सालाना कमाई का भी खुलासा करती नजर आ रही हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं, 'मेरा नाम प्रियंका चोपड़ा है। मैं एक अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हूं। इसके साथ ही एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'मैंने साल 2023 में 1000 लाख रुपये कमाए हैं। फिल्मों और गानों के अलावा मैं कई प्रोजेक्ट्स में भी निवेश कर रही हूं। वहीं इस वीडियो को ध्यान से देखने और सुनने पर यह साफ हो जाता है कि यह एक फर्जी वीडियो है।


आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना से शुरू हुआ ये ट्रेंड आलिया भट्ट तक पहुंच गया था. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की एआई डीपफेक की मदद से आलिया के चेहरे का इस्तेमाल कर अश्लील डांस मूव्स कर रही थी, जिसे लेकर एक्ट्रेस और यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. वहीं आलिया से पहले काजोल का भी कपड़े बदलते हुए एक फेक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।