×

आखिर Priyanka और Nick को क्यों खाली करना पड़ा 149 करोड़ का ये लग्जरी घर, वजह जानकर आपको भी लगेगा झटका

 
गॉसिप न्यूज डेस्क -  क्या आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस? क्या इन दोनों को लॉस एंजिलिस का आलीशान घर खाली करना होगा? ये सारी बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गईं। उनके पास लॉस एंजिल्स में एक आलीशान घर है। जहां दंपत्ति के साथ उनकी बेटी और पेट रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर नई चीजों ने तहलका मचा दिया है. जहां कहा गया कि प्रियंका आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं और उन्हें घर खाली करना पड़ा है। इसी बीच एक रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमें बताया गया कि कैसे प्रियंका ने घर खाली करने का फैसला किया था और कानूनी कदम भी उठाया था।
सबसे पहले बात करते हैं सोशल मीडिया पर चल रही बातों की। नेटिज़न्स ने प्रियंका चोपड़ा और उनके परिवार के बारे में कुछ दावे किए। जहां यूजर ने लिखा कि प्रियंका और निक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है और इस वजह से उन्हें एलए में 20 मिलियन डॉलर (करीब 149 करोड़) का घर खाली करना पड़ रहा है। अब जैसे ही ये बात प्रियंका के फैंस को पता चली तो हंगामा मच गया।
रेडिट पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि प्रियंका और निक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. इस घर के किराए के तौर पर उन्हें हर महीने 1 लाख अमेरिकी डॉलर चुकाने पड़ते हैं। अब वह यह रकम चुकाने में सक्षम नहीं है। ऐसे में वह इस घर को बैंक के पास गिरवी रख रहे हैं. हालाँकि, ऐसी पोस्ट का कोई स्रोत नहीं है। न ही इस पोस्ट की पुष्टि की गई है।
अब आइए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के घर खाली करने की असली वजह पर आते हैं। दरअसल, 'पेज सिक्स' की एक रिपोर्ट में इसकी वजह बताई गई है। जहां दंपति ने बताया कि यह घर रहने लायक स्थिति में नहीं है. पानी से होने वाली क्षति से जुड़ी समस्या के कारण घर में सीलन आ गई है और घर में फफूंद उगने लगी है। ऐसे में वह घर खाली कर रहे हैं और उस विक्रेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर रहे हैं, जिससे उन्होंने घर खरीदा था।