×

आखिर कौन है प्रितिका चौहान धार्मिक शो के चलते लोगो के दिल में बनाई अपनी जगह, ड्रग्स लेने के आरोप में हुई गिरफ्तार

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में टीवी एक्ट्रेस  प्रितिका चौहान को गिरफ्तार किया है। मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस  प्रितिका के साथ फैसल नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। एजेंसी ने आरोपी को अदालत में पेश किया है। बताया जाता है कि आरोपियों के पास से करीब 99 ग्राम भांग बरामद हुई थी।

प्रितिका हिमाचल प्रदेश के करसोग में रहती है। अभिनेत्री  बीटेक कर चुकी  है। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में रिलीज  फिल्म ’से की थी। फिर उन्होंने कई धारावाहिकों में भी काम किया। अभिनेत्री प्रीतिका चौहान ने धारावाहिक ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में मुख्य भूमिका निभाई। संकटमोचन महाबली हनुमान के अलावा, उन्होंने सीआईडी ​​और सावधान इंडिया में भी काम किया है।

इन धारावाहिकों के अलावा, एक्ट्रेस  स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ और ‘देवो के देव महादेव’ में भूदेवी की भूमिका में भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा, वह ‘संतोषी मां-सुनैत व्रत कहानी’ में एक्ट्रेस  पार्वती के रूप में देखी गईं। एक्ट्रेस  ने ज्यादातर धार्मिक धारावाहिकों में अभिनय किया है और टीवी स्क्रीन पर उनके चरित्र देवी-देवताओं के हैं।

 बॉलीवुड और टीवी के अलावा, कर्नाटक फिल्म उद्योग में भी ड्रग्स की जांच चल रही है और कई अभिनेत्रियों को वहां गिरफ्तार किया गया। जिसके चलते कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे है। इस मामले में आप क्या सोचते है निचे कमेन्ट के जरुर बताए।