×

4 दिन की मशक्कत के बाद पकड़ा गया Salman Khan फायरिंग केस का छठा आरोपी, इस राज्य से हुई अपराधी की धरपकड़ 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में लगातार गिरफ्तारी हो रही है. अब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया हैइस आरोपी का नाम हैरी उर्फ हरपाल है, जिसे फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना से गिरफ्तार किया गया है. सलमान के घर पर फायरिंग मामले में यह छठी गिरफ्तारी है. इससे पहले 5वें आरोपी को 7 मई को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने हैरी को पकड़ने के लिए चार दिन तक भिरड़ाना गांव में डेरा डाला हुआ था।


हैरी दो दिन की ट्रांजिट रिमांड पर

क्राइम ब्रांच टीम ने हैरी उर्फ हरपाल को कोर्ट में पेश कर उसकी 4 दिन की ट्रांजिट रिमांड मांगी. लेकिन कोर्ट ने हैरी उर्फ हरपाल को सिर्फ दो दिन की ट्रांजिट रिमांड दी. इसके बाद मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम हैरी को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम करीब चार दिन से भिरडाना में थी. टीम ने वहां मोबाइल दुकानों की जांच की और हैरी के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की. मालूम हो कि मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही थी और इसमें हैरी उर्फ हरपाल का नाम सामने आया था।


रिपोर्ट्स के मुताबिक हैरी उर्फ हरपाल गिरफ्तार सभी आरोपियों से मोबाइल फोन के जरिए संपर्क में था. आरोपियों से लेनदेन भी हुआ था। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने अब तक जो छह गिरफ्तारियां की हैं, उनमें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दो शार्प शूटर भी शामिल हैं। इनमें से एक आरोपी - अनुज थापन ने कुछ दिन पहले पुलिस लॉकअप में आत्महत्या कर ली थी। वह पंजाब का रहने वाला था और पुलिस हिरासत में जेल में था।


क्राइम ब्रांच ने इस मामले में सागर पाल, विक्की गुप्ता, अनुज थापन और सोनू बिश्नोई पर मकोका लगाया था। इस फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई अनमोल भी आरोपी हैं। इन दोनों के निर्देश पर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की गई थी और उससे कुछ समय पहले रेकी भी की गई थी।